MICROSOFT FAMILY  SAFETY क्या है और डाउनलोड कैसे करें 




              हेलो दोस्तों आज मै आपको MICROSOFT FAMILY  SAFETY  APPLICATION  के बारे  में बताता हूँ जो परिवार के सुरक्षा के लिए बनाया गया है ! इस APPLICATION  के जरिये आपकी FAMILY  क्या कर रही है और सुरक्षित है या नहीं इसकी जानकारी आप APPLICATION  माध्यम से पता कर सकते हैं !


             यह APPLICATION  को MICROSOFT  में अभी-अभी लांच किया है ! इस APPS  का रैंक अच्छा है और इसमें एक अच्छी बात यह है की पैरेंटस अपने बच्चो का स्क्रीन टाइम MANAGE  कर सकते हैं !

            आप इस APPLICATION  को ANDROID  और IOS  से DOWNLOAD कर सकते है ! आप इसमें अपना लोकेशन शेयर भी कर सकते है और इसका सेफ्टी FITURE   अच्छा हैं ! इस APP के  जरिये बच्चे भी पेरेंट्स का ACTIVITY  देख सकते हैं

          MICROSOFT FAMILY  SAFETY  में आप अपने परिवार के साथ एक दूसरे से बातचीत कर सकते हो और  जो यूजर रहता  है उसको सेटिंग बदलने का  का पूरा अधिकार रहता है वह अपने फॅमिली  की SEURITY के लिए बदल सकता है  !

 MICROSOFT FAMILY  SAFETY  APPLICATION   को  DOWNLOAD  और INSTALL  कैसे  करें :-

  • पहले आप गूगल में जाकर MICROSOFT FAMILY  SAFETY DOWNLODS  लिखें !
  • अब डाउनलोड पर क्लिक करे !
  • अब आप INSTALL  करें !
  • GET  STARTTED पर क्लिक करें !
  • अब आप अपने GMAIL  अकाउंट से SIGN  करे ! अगर आपके पास GMAIL  अकाउंट नहीं है तो CREATE  बटन पर CLICK  करे और अकाउंट ओपन करें !
  • अब NEXT बटन पर क्लिक करे !


  • फिर START USING FAMILY  SAFETY  पे CLICK  करे !


  • अब आप ADD  SOME ONE  में जाकर फॅमिली को ADD  करे !अतः अब आपका अकाउंट खुल गया हैं  





आजकल के दृष्टि से यहाँ APP  बहुत ही अच्छा है जो आपके परिवार की सुरक्षा करता है और यह APPLICATION  MICROSOFT  ने लांच किया है तो बिल्कुल विश्वास कर सकते हैं ! आप निचे  जो DOWNLOAD  का OPTION  है उसमे CLICK  करके DOWNLOAD  कर सकते हैं !



 DOWNLOAD


मेरे इस  पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता के लिए  आप इसे SOCIAL  SIDE  में SHARE जरूर करें !

2 Comments

  1. HELLO DOSTO, MERA NAME YOGESH KUMAR DEWANGAN. YE MERA TECHNOLOGY SE RELATED POST HAI.AGAR MERA POST PASAND AAYE TO PLEASE SHARE JARUR KARE.

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post